सुशांत की मौत मामले में अंकिता लोखंडे से भी बिहार पुलिस ने ली जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई लोगों से पूछताछ चल रही है. इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से भी बिहार पुलिस ने जानकारी ली. लेकिन देखा गया कि अंकिता ने पुलिस की मदद दो कदम आगे बढ़कर की. बता दें, पुलिस टीम मुंबई के एक स्थान पर रूकी हुई थी, जो मलाड में स्थित अंकिता के निवास से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर था.

कोविड महामारी के कारण, सड़कों पर कैब और ऑटोरिक्शा उपलब्ध नहीं थे. ऐसे में यह भी बताया गया कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस से कोई वाहन संबंधी सहायता नहीं मिली थी. खबरों के मुताबिक बिहार पुलिस के जवानों को अंकिता के आवास तक पहुंचने के लिए तीन किलोमीटर पैदल चलना पड़ा. पूछताछ करीब एक घंटे तक चली, जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने जैगुआर को पुलिस को सौंप दिया, जिससे वापस उन्हें इतनी लंबी दूरी तय न करनी पड़े.

जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर इल्जाम लगाए हैं तब से मामला और उलझ गया है. रिया के खिलाफ कई बातें भी निकल कर सामने आई हैं. वहीं, अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि रिया चक्रवर्ती हमेशा से मुंबई में रही हैं.