ममता प. बंगाल की ‘भद्रलोक’ की संस्कृति को नष्ट किया : मोदी

बंगाल में जारी चुनावी हिंसा के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने एक चुनावी रैली में कहा कि बंदूक और बम से लैस दीदी के गुंडे विनाश करने को आमादा हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कोलकाता में हुई हिंसा पर कहा कि सत्ता के नशे में चूर ममता बनर्जी लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं। मोदी ने पश्चिम बंगाल की रैली में कहा कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की ‘भद्रलोक’ की संस्कृति को नष्ट किया।

खुद वाराणसी से चुनाव लड़ रहें प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल की रैली में दावा किया कि लोगों ने ममता बनर्जी के निरकुंश शासन को खत्म करने का मन बना लिया है। मोदी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में दीदी भाजपा के उत्थान से डर गई हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के यह कहने के बाद कि उनकी पार्टी भाजपा से बदला लेगी, तृणमूल कांग्रेस ने अमित शाह के कोलकाता रोडशो पर हमला कर दिया। दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो।

मोदी ने कहा कि दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमे पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा। उन्होंने पूछा कि क्या लगता है आपको कि आपकी गालियों और धमकियों से मोदी डर जायेगा? दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों। और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *