बीजेपी ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’ करेगी.

सीएम योगी ने 8 बार कहा ‘मोदी है तो मुमकिन है’, तो क्या फिर चमकेगा ब्रांड मोदी

एयरस्ट्राइक के बाद ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’

अब पार्टी के सूत्रों का मानना हैं कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद जिस तरह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की और जिस तरह से मोदी सरकार की विदेशी कूटनीति के चलते विंग कमांडर अभिनंदन को 72 घंटे से पहले छोड़ना पड़ा. उसके बाद 2019 चुनाव प्रचार में ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’ का नारा पीएम मोदी की सोच और मोदी सरकार के फैसलों को जनता से कनेक्ट करेगा.

हिंडन एयरपोर्ट, मेट्रो और अन्य परियोजनाओं के उद्घाटन स्थल पर पीएम मोदी के भाषण से पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक पूर्व की सरकारें थीं जो किसानों का ख्याल नहीं रख सकती थीं। वर्तमान सरकार ने किसान सम्मान योजना शुरू की क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। पूर्व की सरकारें सोच भी नहीं सकती थीं कि गरीबों को घर दिया जा सकता है, लेकिन अब प्रधानमंत्री आवास योजना ने लाखों गरीबों की सिर पर छत दी है, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। पूर्व की सरकारों ने सोचा भी नहीं कि महिलाओं और कामगारों को सम्मान मिल सकता है लेकिन मोदी है तो मुमकिन है। योगी ने आठ बार कहा कि मोदी है तो मुमकिन है और लोग उनके पीछे दोहराते दिखे।

इससे पहले राजनस्थान के टोंक में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कई बार ‘मोदी हैं तो मुमकिन है’ का नारा देते हुए एयरस्ट्राइक से लेकर अपने सरकार की योजनाओं का बखान किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *