कंगना की फिल्म ने दो दिनों में लगभग 26. 85 करोड़ की कमाई कर चुकी है

नई दिल्ली.  फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ कई विवादों के बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. मूवी ने रिलीज के पहले 8.75 करोड़ की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने लगभग 18.10  करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म दो दिनों में लगभग 26. 85 करोड़ की कमाई कर चुकी है.
फिल्म की कहानी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. लक्ष्मीबाई की पूरी जर्नी को फिल्म में दिखाया है कि कैसे वो अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए संघर्ष करती हैं और शहीद हो जाती हैं. फिल्म में कंगना रनौत ने लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है. इस फिल्म का डायरेक्शन कंगना और क्रिश ने किया है. फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, कुलभूषण खरबंदा और जिस्सूसेन गुप्ता जैसे सितारे भी हैं.
गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की ठाकरे से सीधी टक्कर है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ की कमाई की. ठाकरे मणिकर्णिका को कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है.

बता दें कि मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना के खिलाफ बयान दिया है. उन्होंने बताया कि कंगना ने फिल्म में से सभी के सीन छोटे करवा दिए. उन्होंने कंगना पर जरूरत से ज्यादा दखल देने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि कंगना सबकुछ खुद करना चाहती थी. साथ ही डायरेक्शन का क्रेडिट भी उन्होंने सही से नहीं दिया.
एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘मण‍िकर्ण‍ि‍का के पहले पोस्टर में मेरा नाम था. इसके बाद टीज़र आया, उसमें मेरा नाम था, लेकिन उस तरह से नहीं, जिस तरह पिछले पोस्टर में ये था. मेरा नया नाम था – राधाकृष्णा जगरलामूदी जिसे मैं कभी इस्तेमाल नहीं करता. मैंने इसे बदलवाना चाहा तो कंगना ने मना कर दिया और नाराज हो गईं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *