राहुल ने अपने संबोधन के दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

नई दिल्ली। देशभर में कांग्रेस ने भारत बंद का ऐलान किया हैं। इसकी शुरूआत राहुल गांधी की अगुवाई में हुई। मानसरोवर यात्रा से देर रात लौटे राहुल गांधी से भारत बंद की शुरूआत राजघाट से की राहुल ने कैलाश से लाए जल को महात्मा गांधी के समाधि पर चढ़ाया और गांधी जी का आशीर्वाद भी लिया उसके बाद 21 पार्टियों के साथ राहुल ने राजघाट से दिल्ली के रामलीला मैदान तक मार्च किया उसके बाद मंच से जनता को संबोधित किया।

राहुल ने अपने संबोधन के दौरान मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कि लोग नरेंद्र मोदी से तंग आ चुके हैं, तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहा है, किसन परेशान हैं लेकिन पीएम मोदी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। राहुल गांधी ने ये भी कहा की मोदी जी स्वच्छ भारत की बात करते हैं। टॉयलेट बना दिये हैं देश में मगर उन टॉयलेट में पानी ही नहीं हैं। जाने किस दुनिया में हैं मोदी जी, बस भाषण देते रहते हैं हमेशा।

राहुल गांधी ने कहा 70 सालों में रुपया इतना कमजोर कभी नहीं हुआ; पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के दाम बढ़ रहे हैं लेकिन नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलते; लोग जो सुनना चाहते हैं उस पर नहीं बोलते प्रधानमंत्री। 45 हज़ार करोड़ रुपए अपने दोस्त को तोहफे में दे दिए। यह जनता का पैसा था जो तोहफे में दे दिया। मोदी सरकार को लोगों की नहीं बल्कि सिर्फ उद्योगपतियों की चिंता। उन्होनें कहा कि गैस के दाम 400 रुपये प्रति सिलेंडर थी अब 700 रुपये से ज़्यादा है. लेकिन मोदी जी चुप हैं। पेट्रोल 80 से ज़्यादा, डीज़ल 80 से कुछ कम। पीएम मोदी पहले देश भर में घूमते थे पेट्रोल-डीजल के दामों पर लेकिन आजकल कुछ नहीं कहते। मोदी कहते थे 70 साल में जो नहीं हुआ हम चार सालों में करके दिखाएंगे, सच में चार सालों में जो हुआ वो 70 सालों में नहीं हुआ।