फर्जी वीडियो बनाकर हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाने वाले भाजपाई नेताओं से सावधान : संजय सिंह

मेरठ। आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांप्रदायिक दंगे करा सकती है। उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की है कि फर्जी वीडियो बनाकर हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाने वाले भाजपाई नेताओं से सावधान रहें।

बता दें कि आम आदमी पार्टी इन दिनों संजय सिंह के नेतृत्व में सहारनपुर से दिल्ली तक पदयात्रा निकाल रही है। इसी यात्रा के दौरान संजय सिंह ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी गन्ना किसानों का दस हजार करोड़ रुपया बकाया भुगतान कराने के लिए सड़क पर संघर्ष करेगी। डीएम, कमिश्नर, विधायक, मंत्रियों का घेराव करेगी। मुजफ्फरनगर में किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत की प्रतिमा लगवाई जाएगी।’

मंगलवार की देर शाम मेरठ के मोदीपुरम में जनाधिकार पदयात्रा आकर रुकी थी। बुधवार को मोदीपुरम से महाननगर होते हुए आगे के लिए रवाना हुई। पदयात्रा का मकसद शिक्षामित्रों को परमानेंट करने के वादे पर अमल करने, सरकारी विभागों में 2005 के बाद की नियुक्ति वाले कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देने, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, सभी विभागों के संविदा कर्मचारियों को परमानेंट करने, बेटियों की सुरक्षा करने, बेरोजगारों को रोजगार देने, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट की बेंच स्थापित करने आदि को लेकर सरकार पर दबाव बनाना है।

आप सांसद संजय सिंह जनाधिकार यात्रा को सहारनपुर से लेकर शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ होते आगे चले गए। मेरठ और गाजियाबाद सीमा पर रात में रुकेंगे और किसान चौपाल लगाएंगे। गुरुवार को परतापुर से चलकर पदयात्रा मोदीनगर गाजियाबाद की तरफ रवाना होगी। जगह-जगह लोगों ने यात्रा का स्वागत किया और समर्थन दिया। कमिश्नरी के सामने चल रहे शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को संजय सिंह ने राज्यसभा में उठाने की जानकारी दी।