मैं बुरी नजर में विश्वास रखती हूं : प्रियंका

नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिलेशनशिप की खबरों की हर तरफ चर्चा है. दोनों धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे लेकर जा रहे हैं. प्रियंका जहां पहले अपने रिलेशनशिप पर चुप-चुप सी रहती थीं. लेकिन अब वो इस पर खुल कर बात करती नजर आ रही हैं. उनका एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप से जुड़ी रोचक बातें साझा की हैं.
साल 2016 में एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि- ”मुझे एक खूबसूरत पर्सनल लाइफ मिली है. लोगों से मेरा रिश्ता भी हमेशा शानदार रहा है. मगर ये ऐसी चीज है जिसे मैं पब्लिक नहीं होने देना चाहती. मैंने कभी भी पब्लिकली अपने रिलेशनशिप का जिक्र नहीं किया.
मैंने हमेशा उन्हें बचाने की कोशिश की है. मैं बुरी नजर में विश्वास रखती हूं. अगर कोई चीज आपके लिए अजीज है उसे आप जरूर दिल के नजदीक रखना चाहेंगे. मैं भी ऐसा ही करती हूं. मैं एक पब्लिक पर्सन हूं. इसलिए मैं इस बात का औरों से ज्यादा ध्यान रखती हूं.”
तो इस टीवी एक्टर से हो जाती प्रियंका की शादी, मौसी ने छेड़ी थी बात
प्रियंका और निक के रिलेशन में वक्त के साथ गहराई आती जा रही है. निक पहले ही प्रियंका से शादी करने की अपनी इच्छा का जिक्र कर ही चुके हैं. इसके अलावा दोनों की घनिष्ठता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि निक भी प्रियंका के पिरवार से भारत आने पर मिले थे और प्रियंका भी जब न्यूयॉर्क गई थीं तो उन्हें निक की फैमिली के साथ समय बिताते देखा गया था.