उन्नाव वायरल वीडियो: 6 आरोपी गिरफ्त में, 1 की तलाश जारी

उन्नाव. यूपी के उन्नाव के गंगाघाट इलाके में शुक्रवार को 7 युवकों द्वारा महिला के साथ जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई थी. इस मामले में न्यूज18 पर खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस प्रशासन ने शनिवार को आरोपी पवन और रितिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी बचे एक आरोपी विपिन की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी राहुल और विमल को गिरफ्तार किया था जबकि एक आरोपी आकाश को पुलिस पहले ही चोरी के मामले में जेल भेज चुकी है. इस मामले में महिला खुद सामने आई है और उसने कहा है कि उसके साथ 4 युवकों ने रेप किया है. पीड़ित महिला ने आरोपियों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. वायरल वीडियो मामले में थाना गंगाघाट पुलिस ने 6 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ धारा 382/18, 147, 354क, 323, 506 और 504 मुकदमा दर्ज किया था.

पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी राहुल और विमल को गिरफ्तार किया था जबकि एक आरोपी आकाश को पुलिस पहले ही चोरी के मामले में जेल भेज चुकी है. उन्नाव वायरल वीडियो मामले में एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा कि मामला सामने आया है. आरोपियों की धरपकड़ हो रही है. सभी अभियुक्तों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला?
दरअसल, शुक्रवार को यूपी के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. एक वायरल वीडियो में चार युवक एक महिला को जबरन घसीटते हुए ले जाते नजर आए, जबकि एक युवक पूरी वारदात की रिकॉर्डिंग कर रहा था. आरोपी युवक महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. बात न मानने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे. महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही थी. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो महीने पुराना है और सहजनी गांव का है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले उन्नाव के बांगरमऊ इलाके की रहने वाली एक महिला ने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्महत्या की कोशिश की और आरोप लगाया था कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था.