‘ठुमकेवाली’ पर बोलीं सपना चौधरी, मैं एक एंटरटेनर हूं, अश्विनी चोपड़ा वरिष्‍ठ हैं वह उनसे माफी मांगने को नहीं कहेंगी

चंडीगढ़. हरियाणा की चर्चित डांसर और रागिनी गायिका सपना चौधरी ने बीजेपी एमपी अश्विनी चोपड़ा के ‘ठुमकेवाली’ बयान पर करारा जवाब दिया है। उन्‍होंने कहा क‍ि जो आप कहते हैं, वह आपकी मानसिकता को दर्शाता है। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा कि अश्विनी चोपड़ा एक वरिष्‍ठ व्‍यक्ति हैं और वह उनसे माफी मांगने के लिए नहीं कहेंगी।
सपना ने मंगलवार को कहा, ‘जो आप कहते हैं, वह आपकी मानसिकता को दर्शाता है। मैं एक एंटरटेनर हूं। मैं अपने काम पर ध्‍यान देती हूं। वह व्‍यक्ति हैं और मैं उनसे माफी मांगने के लिए नहीं कहूंगी।’ इससे पहले सोनिया गांधी से मुलाकात और कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार की इच्‍छा जताने के बाद सोमवार को करनाल सीट से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के बोल बिगड़ गए थे।

बीजेपी सांसद चोपड़ा ने सपना चौधरी को ‘ठुमके लगाने वाली’ कह दिया। अश्विनी चोपड़ा ने कहा, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’ बता दें कि सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। इन खबरों को हवा उस समय मिली, जब वह शुक्रवार को कांग्रेस दफ्तर पहुंची।

इसके बाद उन्होंने 10 जनपथ जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन सोनिया का समय न मिलने की वजह से वह उनसे नहीं मिल पाई। इस दौरान जब उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो सपना ने फिलहाल इससे इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि वह भविष्य में राजनीति में आ सकती हैं।

सपना चौधरी ने कहा कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं। सपना ने बताया कि वह प्रियंका गांधी की बड़ी प्रशंसक हैं। जब उनसे सोनिया गांधी से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दोबारा कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी। सपना चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है। वह उनसे काफी प्रभावित हैं।