अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं रणबीर कपूर और आलिया

नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया के साथ रिलेशनशिप में होने की बात कुबूल करते हुए कहा था, अभी यह बहुत नया मामला है. लेकिन ये बात नई से होने के बावजूद गहरी होती जा रही है.
रणबीर ने कहा, “प्यार में होना सबसे खूबसूरत चीज है. यह सबसे खुशनुमा एहसास है. इश्क में हर चीज अच्छी लगती है. पानी भी प्यार में शरबत लगता है.” इतना ही नहीं रणबीर की बातचीत से ऐसा लगता है कि वह इस बार सिर्फ रिलेशनशिप तक नहीं रुकने वाले, बल्कि वह तो शादी के बारे में विचार कर रहे हैं. रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म संजू के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उन्होंने हाल ही में मेकर्स के ट्विटर हैंडल से फैन्स से बातचीत की. इस ट्विटर चैट के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह कब शादी करने का सोच रहे हैं तो रणबीर का जवाब था- उम्मीद है बहुत जल्द.
रणबीर ने बताया, “मैं शादी में यकीन रखता हूं. मुझे मेरे बच्चे चाहिए, मेरी पत्नी चाहिए, मुझे मेरा खुद का परिवार चाहिए. उम्मीद है कि मुझे यह खुशकिस्मती जल्द ही मिलेगी.” याद हो कि हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी सभी को यह कहकर चौंका दिया था कि वह 30 की उम्र से पहले शादी कर लेना चाहती हैं.
फिलहाल रणबीर-आल‍िया का प्यान इन दिनों परवान चढ़ रहा है. जल्द आल‍िया कपूर फैमिली के साथ पेर‍िस में रणबीर की मां नीतू का बर्थडे सेल‍िब्रेट करते नजर आएंगी. इस पार्टी की तैयारी ऋष‍ि कपूर कर रहे हैं.