पाक की ओर से हो रही लगातार फायरिंग पर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने दिया कड़ा संदेश 

नई दिल्ली. सीमा पर पाकिस्तान की ओर से हो रही लगातार फायरिंग पर सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कड़ा संदेश दिया है. सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तानी सेना जब भी सीमापार से फायरिंग करती और घुसपैठ की कोशिश करती है हम उसको कड़ा जवाब देते रहेंगे.
सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि पाकिस्तान जब तक सीमापार से आतंकियों की घुसपैठ नहीं रोकता कश्मीर में शांति बहाल नहीं हो सकती. पाकिस्तानी सेना जब भी सीमापार से फायरिंग करती और घुसपैठ की कोशिश करती है हम उसका कड़ा जवाब देते रहेंगे.
सेना प्रमुख ने कहा कि कश्मीर में संघर्षविराम के दौरान हम ऑपरेशन नहीं कर रहे हैं अगर हालात शांत रहते हैं तो हम संघर्ष विराम बढ़ाने की सोच सकते हैं. जनरल बिपिन रावत ने ये बात कश्मीर के पहलगाम में आर्मी गुडविल स्कूल में डिजिटल एजुकेशन प्रोग्राम के शुरुआत के मौके पर कही.
सेना प्रमुख का पाकिस्तान को दिया ये संदेश काफी तनाव के वक्त में आया है. गौरतलब है कि पिछले 11 दिन से पाकिस्तान इंटरनेशनल बॉर्डर और एलओसी पर लगातार गोलीबारी कर रहा है. इससे सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले 40 हजार से अधिक लोगों को घर-बार छोड़कर राहत शिविरों में शरण लेना पड़ा है. अब तक पाकिस्तान की फायरिंग में 12 लोगों की मौत हो चुकी है. भारतीय सेना भी पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.