….सिद्धारमैया कर बैठे नरेंद्र मोदी की तारीफ, बोले- सॉरी

नई दिल्ली. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी-अपनी जान फूंक रहे हैं ताकि सत्ता पर काबिज हो सकें। इसके लिए दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यरोप लगाते रहते हैं। मगर इसी बीच एक ऐसी घटना हुई जिसे पढ़कर आपको यकीन नहीं होगा। दरअसल अनजाने में कर्नाटक के मुख्यमंत्री पीएम मोदी की तारीफ कर बैठे। इससे यह साबित होता है कि उनके दिलो-दिमाग पर किस कदर मोदी छाए हुए हैं।

हुआ यूं कि सिद्धारमैया अपनी पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र स्वामी के पक्ष में वोट मांगने के लिए एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान वह स्वामी द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ कर रहे थे कि तभी उनकी जुबान फिसल गई और गलती से उन्होंने मोदी का नाम ले लिया। मुख्यमंत्री ने कहा- सभी गांवों में सड़कों का काम, पीने का पानी, घर निर्माण सबकुछ नरेंद्र मोदी और हमारी वजह से हुआ है। इसके तुरंत बाद उन्हें स्वामी ने टोका जो यह सुनकर अवाक् रह गए थे।

अपनी गलती का अहसास होने पर मुख्यमंत्री ने सही करते हुए कहा, ‘सॉरी-सॉरी। नरेंद्र स्वामी। महत्वपूर्ण शब्द नरेंद्र है।’ परिस्थिति को संभालते हुए उन्होंने कहा कि स्वामी यहां पर मौजूद हैं। मोदी गुजरात में हैं। नरेंद्र मोदी काल्पनिक है जबकि नरेंद्र स्वामी सच्चाई। रैली में आए लोग भी मुख्यमंत्री का बयान सुनकर चौंक गए थे। सिद्धारमैया के साथ बैठे नेता भी उनका बयान सुनकर मुस्कुरा दिए।