शादी के बंधन में बंध गये सोनम कपूर आनंद आहूजा

मुंबई। सोनम कपूूूर आज शादी के पवित्र बंधन में बंध गयेे। शादी, पंजाबी रीति रिवाज से मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज वर-वधु को आशीर्वाद देने आये। ये समारोह सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के बैंड स्टैंड बांद्रा स्थित बंगले सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में हुआ । रस्में दोपहर साढ़े 12 बजे शुरू हुईं । ख़ूब धूमधाम थीl पहले सोनम ने आनंद को मोतियों की वरमाला पहनाई और फिर आनंद ने सोनम को । इस शादी के लिए अमिताभ बच्चन, करण जौहर, जैकलीन फर्नांडिस सहित कई सितारे वहां पहुंच गए हैं।

कपूर परिवार के लोग सभी का स्वागत करने के लिए पहले से ही वहां मौजूद हैं। ये शादी पंजाबी रीति रिवाज से की जायेगी और उसके बाद शाम को मुंबई के पांच सितारा होटल में रिसेप्शन होगा।

शादी के मंडप में सोनम कपूर को एक लाल चुनर के बीच उनके भाइयों अर्जुन, हर्षवर्धन और मोहित ने मंडप तक लाया । बताया जा रहा है कि सोनम की मौसी के बंगले के लान में शादी की रस्में चल रही हैं और जल्द ही सभी रस्में सम्पन्न होंगी । चार साल पहले सोनम और आनंद के बीच दोस्ती हुई थी जो प्यार में बदल गई। दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा।