लड़की के पुराने बॉयफ्रेंड को रास नहीं आया नया दोस्त, गला रेतकर कर दी हत्या

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के मजनू टीला में एक युवती से दोस्ती करना युवक को भारी पड़ गया। जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवती के पुराने बॉयफ्रेंड ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर युवक के हाथ पैर बांध कर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।
आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कंबल में शव को लपेट कर तिमारपुर स्थित दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन में डाल दिया। लेकिन युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल से पुलिस के हाथ जल्द ही आरोपियों तक पहुंच गए। अब सिविल लाइन थाना पुलिस युवक की हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी जतिन नरवाल बताया कि मरने वाले का नाम लाला उम्र 24 साल है। वह मजनू टीला इलाके के अरुणा नगर में अपने परिवार के साथ रहता था। मृतक तिमारपुर स्थित ढहऊ की नसर्री में एक गार्ड की नौकरी करता था। 25 मार्च की शाम को जब लाला ड्यूटी से घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। परिजनों ने उसके मोबाइल पर भी संपर्क करना चाहा तो उसका मोबाइल बंद आ रहा था। अगले दिन 26 मार्च को उसकी मां सिविल लाइन थाने इलाके में उसकी रिपोर्ट दर्ज कराने गई। डीसीपी सिविल लाइन एसीपी अशोक त्यागी और एसएचओ कर्म सिंह राणा के नेतृत्व में युवक की तलाशी के लिए एक टीम गठित की गई।
पुलिस ने लाला के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो उसके फोन में युवती के मोबाइल नंबर मिलने से पुलिस का शक और गहरा हो गया। जब पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड पर हत्या की आशंका जताई। युवती मजनू टीला इलाके के अरुणा नगर में ही रहती है। एक सप्ताह पहले ही लाला से उसकी दोस्ती हुई थी। एक अप्रैल को सिविल लाइन थाना पुलिस में मजनू टीला के अरुणा नगर स्थित जल बोर्ड पंप हाउस के पास खाली पड़ी पाइप लाइन के अंदर से कबंल में लिपटा हुआ लाला का शव बरामद किया था।
पुलिस के अनुसार आरोपी भी मजनू टील इलाके में रहते हैं। जब पुलिस ने सख्ती के साथ युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि लाला और उसकी दोस्ती के बारे में उसके पुराने बॉयफ्रेंड को पता चल गया था। जिसके बाद में वह उससे बहुत गुस्सा हो गया। उसने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर लाला की हत्या की साजिश रच डाली। 25 मार्च की शाम को एक युवक ने फोन करके लाला को जल बोर्ड के पंप हाउस के पास मिलने के लिए बुलाया। फिर उन्होंने वहां पर जमकर शराब पी, जिसके बाद आपस में उनकी जमकर बहसबाजी हुई। गुस्से में आकर युवती के पुराने बॉयफ्रेंड ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गला रेतकर हत्या कर दी।