धड़क के सेट से जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सामने आयी

कोलकाता. हाल ही में फिल्म ‘धड़क’ के सेट से एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नजर आ रहे थे. इसके बाद फौरन फिल्ममेकर करण जौहर ने सेट पर मोबाइल फोन बैन कर दिया ताकि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी फिल्म रिलीज से पहले लोगों के सामने ना आये.

मगर इस बैन का भी शायद कोई असर नहीं पड़ रहा है. फिल्म की कुछ और तस्वीरें लीक हुई हैं. फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग इन दिनों कोलकाता में ही हो रही है. सेट से जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सामने आयी हैं. जाह्नवी एक घरेलू महिला के लुक में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक थैला भी नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गयी थी. बता दें कि जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद से ही ‘धड़क’ फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी. खबरों की मानें तो आठ मार्च को जब वह सेट पर आयीं थीं तो उनका सीन मुश्किल था लेकिन उन्होंने उसे अच्छे से निभाया. यहां तक कि सेट पर मौजूद लोगों ने उनकी तारीफ भी की.

बताया जाता है कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘साइरात’ की रीमेक है. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.