शमी की पत्नी से मिले बीसीसीआई-एसीयू अधिकारी

कोलकाता। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ मैच फि¨क्सग के आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां से बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) के अधिकारियों ने मुलाकात की है। बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने एसीयू को शमी पर लगे कथित मैच फि¨क्सग के आरोपों की जांच करने और अपनी रिपोर्ट सात दिन में देने के निर्देश दिए थे। इसके बाद मामले की जांच के सिलसिले में एसीयू के अधिकारियों ने शनिवार को कोलकाता पहुंचकर क्रि केटर की पत्नी से मुलाकात की।

मीडिया रिपोटरे के अनुसार हसीन ने लाल बाजार स्थित पुलिस मुख्यालय में एसीयू के अधिकारियों से बातचीत की। हसीन ने इसी पुलिस थाने में शमी के खिलाफ अपनी शिकायत में शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न, विवाहेत्तर संबंध, बलात्कार और अलीश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मैच फि¨क्सग के बदले पैसे लेने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। भारतीय क्रि केटर के खिलाफ उनकी पत्नी की शिकायत के मद्देनजर कोलकाता पुलिस भी जांच कर रही है।

कोलकाता पुलिस अमरोहा पहुंची, शमी के परिजनों से की पूछताछ

अमरोहा. भारतीय क्रि केट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर लगे मैच फि¨क्सग के आरोप की जांच के सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने आकर उनके परिजनों से पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कोलकाता पुलिस की टीम में शामिल लालबाजार अपराध शाखा से इंस्पेक्टर चेतन्य चातिया, सब इंस्पेक्टर पृवीराज मुखर्जी, उपनिरीक्षक साम्या दास तथा सहायक उपनिरीक्षक डोली दास ने अमरोहा पुलिस से जांच में सहयोग का अनुरोध किया। जिस पर डिडौली पुलिस कोलकाता से आए पुलिस दस्ते के साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंची और शमी के परिजनों से पूछताछ की।