पटना : सरस्वती पूजा के लिए बनाया गया मंच, छात्रों ने रात भर नचार्इं बार बालाएं

पटना। सरस्वती पूजा के नाम पर पटना ने बीएन कॉलेज के हॉस्टल में रात भर अश्लीलता परोसी। हॉस्टल के छात्रों ने रातभर हंगामा किया और खूब तेज आवाज में डीजे बजाकर बार गर्ल्स के अश्लील डांस में अश्वलीलता की हद पार की। इसका वीडियो वायरल होते ही सुबह से हंगामा मचा हुआ है। छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं।
वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं और डांस के मजे ले रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही पटना विश्वविद्यालय के कुलपति रासबिहारी सिंह ने तुरत एक्शन लेते हुए इसके जांच के आदेश दे दिये हैं। उन्होंने कहा कि कल जब छात्र स्टेज बनवा रहे थे तो मैंने पूछताछ की थी। छात्रों ने मुझसे झूठ बोला कि सरस्वती पूजा के लिए माता जागरण करवाएंगे। वीसी ने कहा कि मुझे दुख है कि छात्रों ने मुझसे धोखा किया और इसतरह की अश्लीलता की। मैंने इस बारे में जांच के आदेश दिए हैं। कॉलेज के प्रिंसिपल, प्रॉक्टर और हास्टल के वार्डेन से भी पूछताछ होगी।
उन्होेंने कहा कि दोषी छात्रों पर कारर्वाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में पीरबहोर थाने की पुलिस को जांच करने को कहा गया है। पुलिस हॉस्टल पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है लेकिन छात्र हॉस्टल छोड़कर फरार हैं।
इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। जाप के संरक्षक नेता पप्पू यादव ने कहा है कि छात्रों को धार्मिक आयोजन के नाम पर ऐसी अश्लीलता शोभा नहीं देती। इस तरह के आयोजन नहीं होने चाहिए। मेरा छात्रों के साथ कृष्ण अर्जुन का रिश्ता है लेकिन इस तरह से उन्होंने मुझे कष्ट पहुंचाया है। ये सरासर गलत तरीका है।
उधर, जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा है कि छात्रों की यह करतूत शमर्नाक है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने परंपरा और धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर इस तरह की गलत छवि पेश कर अनुशासनहीनता की हदें पार की हैं, यह निंदनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *