गंभीर बीमारी से जूझ रही नाबालिग का किया बलात्कार, एक गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक मानवता को शमर्सार कर देने वाली घटना सामने आयी है. इस घटना ने एक बार फिर संवेदना और मानवता को तार-तार कर दिया है. घटना के बाद आम लोगों में काफी गुस्सा है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की ददर्नाक घटना सामने आई है. कैंसरग्रस्त पीड़िता से यह वहशी हरकत करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी जान-पहचान वाला ही था. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना है वह बिल्कुल सन्न है.
पुलिस की मानें, तो आरोपी पीड़िता का परिचित था. उसने अपने एक साथी के साथ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद उसने अपने साथी की मदद से पीड़िता को सड़क पर ही छोड़ दिया और फरार हो गया. पीड़िता अभी मदद की गुहार ही लगा रही थी, कि एक और दरिंदे से उसका सामना हो गया. उसकी मदद के लिए सामने आने वाला व्यक्ति भी वहशी निकला और उसने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और भाग निकला.
पुलिस के मुताबिक पीड़िता लखनऊ के सरोजनीनगर के नटकुर गांव की रहने वाली है. उसे ब्लड कैंसर है, पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर एक आरोपी मददगार को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपितों की तलाश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *