फिर एक बार विवादों में ‘दंगल गर्ल’

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हिट फिल्म दंगल से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख एक बा फिर से चर्चा में हैं। फातिमा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसा करना शोभा नहीं देता।
फातिमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक साड़ी फोटो पोस्ट की है जिसका कैप्शन है सेमलेस सेल्फी। फातिमा का फोटो पोस्ट करना था कि उन्हें कई तरह के कमेंट्स आने लगे। कुछ लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया तो कुछ हेटर्स भी थे। इंस्टा के कई यूजरर्स ने उन्हें खुद की और साड़ी पहनने की मर्यादा का ज्ञान दिया तो कुछ ने उन्हें साड़ी पहनने पर धर्म का अपमान करने जैसी बातें तक कह डालीं।
बता दें कि कुछ दिनों पहले सना का हॉट बिकनी फोटोशूट खबरों में आया था। इस शूट के बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था लोगों का मानना था कि रमजान के समय उनकी ये हरकत अच्छी नहीं है। सना ने जीक्यू इंडिया के जून एडिशन के लिए ये फोटोशूट करवाया था। इससे पहले सना फेमिना मैग्जीन के फोटोशूट में दुल्हन के रूप में नजर आ चुकी हैं। दंगल गर्ल की ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ दिवाली पर रिलीज होगी। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभा कर फातिमा सना शेख सबकी नजरों में आ चुकी हैं। एक महिला पहलवान को तौर पर फातिमा के अभिनय की तारीफ हुई थी।