अपहरणकर्ता के चंगुल से कुछ ऐसे भागे संजय मित्तल

फिरोजाबाद : शुक्रवार को दिन में कारोबारी संजय मित्तल का अपहरण कर लिया गया था मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखलायी और शाम 6 बजे तक उन्हें बरामद कर लिया। पुलिस ने मामले में अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि संजय की फिरोजाबाद में एफएम ग्लास नाम से कांच की फर्म है। शुक्रवार को वे इनोवा कार से फिरोजाबाद के नगला भाऊ इंडस्ट्रियल इलाके में अपनी फैक्ट्री जा रहे थे।
दोपहर करीब 1 बजे जब एनएच-2 पर उनकी गाड़ी पहुंची तो बाइक पर पहुंचे बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और गन प्वाइंट पर कार में बैठ गये। बदमाश पुलिस की वर्दी में थे। आपको बता दें कि करीब 20 साल पहले संजय के पिता सतीश प्रकाश मित्तल का भी अपहरण हुआ था। उस दौरान एक करोड़ रुपये की फिरौती देकर वे छूटे थे।
संजय मित्तल का अपरहण करने के बाद बदमाश उन्हें चंबल के बीहड़ में ले जाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन टूंडला फ्लाईओवर के पास पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी जिसके बाद वे वापस लौटे और पास के बसई गांव की ओर रुख कर लिया। बदमाशों ने गांव में किसी पहचान वाले से एक स्कूटर लिया और उसपर मित्तल को बैठाया। एक शख्स स्कूटर चला रहा था, बीच में मित्तल थे जबकि पीछे एक और बदमाश था।
पुलिस के अनुसार स्कूटर से जाते समय संजय मित्तल कूद गये। जब तक बदमाश संभलते, उससे पहले वह बसई गांव के एक टीचर के घर में घुस गये और खुद को अंदर से बंद कर लिया। बंद कमरे से मित्तल जोर-जोर से बदमाशों के बारे में बताने लगे जिसके बाद लोग वहां जमा होने लगे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस की दजर्नों गाड़ियों ने गांव को घेर लिया। भाग रहे एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश आगरा के थाना शाहगंज इलाके के बालाजीपुरम का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *