भारतीय सेना ने पाक के कई बंकरों को निशाना बनाते हुए उन्हें किया नेस्तनाबूद

जम्मू। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। जम्मू के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पार पाकिस्तान के बंकर उड़ाए गए हैं। भारतीय जवानों ने एलओसी के उस पार बने पाकिस्तानी बंकरों पर हमला कर उन्हें ध्वस्त कर दिया। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ पहले सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस जवाबी कारर्वाई में भारत ने सीमा पर बने पाकिस्तानी बंकरों को निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि भारतीय फौज ने पाकिस्तान के कई बंकरों को निशाना बनाते हुए उन्हें नेस्तनाबूद कर दिया। जानकारी है कि भारतीय सेना की तरफ से सात पाकिस्तानी बंकरों को निशाना बनाया गया। हालांकि ये वीडियो कब शूट किया गया है, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है।
बता दें कि पिछले हफ्ते ही जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ मोर्टार दागे गए थे। पाकिस्तान के इस अटैक में दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इतना ही नहीं भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता भी की गई थी।
1 मई को किया था पाकिस्तान ने हमला
बीते 1 मई को जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान ने एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तानी की तरफ मोर्टार दागे गए थे। जिसमें दो भारतीय जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की बैट टीम ने दोनों भारतीय जवानों के साथ बर्बरता भी की थी। इसके बाद भारत ने एलओसी के उस पार मौजूद पाक सेना की उन चौकियों को ध्वस्त कर दिया था जिनसे बॉर्डर एक्शन टीम के सदस्यों की घुसपैठ के लिए उनको कवर फायर दिया गया था। बताया गया था कि इस जवाबी कारर्वाई में 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए। जवानों की शहादत के बाद रक्षा मंत्री समेत आर्मी चीफ ने खुले तौर पर कहा था कि पाकिस्तान को उसी के अंजाम में माकूल जवाब दिया जाएगा।