भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी बोले- ना मैं चैन से बैठूंगा और ना बैठने दूंगा

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद बृहस्पतिवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो टूक लहजे में कहा कि न मैं चैन से बैठूंगा और ना बैठने दूंगा। पार्टी की ओर से आयोजित इस बैठक में पार्टी के तमाम बड़े नेता और सांसद मौजूद थे। बैठक के दौरान जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आये, उनका स्वागत तालियों से किया गया।।
भाजपा नेता और संसदीय कायर्मंत्री अनंत कुमार के मुताबिक, बैठकए में पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं को सरकार के अच्छे काम का राजदूत होना चाहिए। मोदी ने कहा कि ना मैं बैठूंगा, ना बैठने दूंगा। इसके साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि जिस वृक्ष में फल लगता है, वह झुक जाता है। इसलिए आप लोगों को विनम्र बनना होगा।
संसदीय कायर्मंत्री अनंत कुमार के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष शाह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव अहम हैं। उनके लिए भी तैयारी करनी होगी। जो जीत हुई है, उसे आगे बढ़ाना है। बैठक में लाल कृष्ण आडवाणी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू और रविशंकर प्रसाद समेत तमाम नेता मौजूद थे। हालांकि, मीडिया में आ रही खबरों में इस बात की भी अटकलें लगायी जा रही थीं कि संसदीय दल की बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए नाम पर भी विचार किया जायेगा।