स्वरा की फिल्म ‘अनारकली आॅफ आरा’ का टीजर लांच करेंगी उनकी खास दोस्त सोनम कपूर

मुंबई। बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर अपनी दोस्त स्वरा भास्कर की आगामी फिल्म ‘अनारकली आॅफ आरा’ का टीजर आज लॉन्च करेंगी। सोनम ने एक बयान में कहा, ‘स्वरा एक अच्छी दोस्त और ऐसी इंसान है जिसका बतौर कलाकार मैं बहुत सम्मान करती हूं।
जब मैंने ‘अनारकली आॅफ आरा’ का टीजर देखा तो मैं बहुत उत्साहित थीं और मुझे उन्हें और फिल्म को अपना समर्थन देकर खुशी होगी। ‘ ‘नील बट्टे सन्नाटा’ की अभिनेत्री खुश और आभारी हैं कि ‘नीरजा’ फिल्म की अभिनेत्री उनकी फिल्म का समर्थन कर रही है। स्वरा ने कहा, ‘बॉलीवुड में जितने लोगों को मैं जानती हूं उनमें सोनम सबसे अच्छी इंसान हैं। वह सबसे ज्यादा प्रोत्साहित करने वाली और सक्षम महिला और दोस्त हैं।’ सोनम और स्वरा ने ‘रांझणा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और वे ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी साथ नजर आने वाली हैं।
अनारकली आॅफ आरा’ की कहानी बिहार के आरा जिले की एक ऐसी गायिका(स्वरा) के ईदगिर्द घूमती है जो अश्लील गाने गाती है। कहानी में रोमांचक मोड तब आता है जब अनारकली का सामना एक शक्तिशाली व्यक्ति से होता है जिसने उसका शोषण किया था और वह उसके सामने घुटने टेकने के बजाय उससे लड़ती है। अविनाश दास के निर्देशन वाली यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर प्रिया और संदीप कपूर हैं।