दिल्ली में फिर दरिंदगी, चलती कार में युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली एक बार फिर से शमर्सार हो गई। जहां तीन दरिंदों ने चलती कार में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात अंजाम दे डाला। हालांकि इस मामले में पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए कुछ ही घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
यह शमर्नाक वारदात दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी 21 वर्षीय युवती के जानने वाले थे। बीती रात वे युवती को पब ले जाने के बहाने अपनी कार में बैठा कर साथ ले गए और उसके बाद कार में ही उन लोगों ने चलती कार में ही युवती के साथ बलात्कार किया।
घटना के बाद आरोपी आधी रात के वक्त युवती को एक सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह से युवती ने पुलिस को संपर्क किया और आपबीती सुनाई। युवती की शिकायत सुनते ही पुलिस हरकत में आ गई। और कुछ घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय कुमार, आरिफ, और मुबारक से युवती की पहले से ही जान पहचान है। सोमवार की रात उन तीनों ने युवती को पब ले जाना का झांसा दिया और इसी बहाने उसे कार में बैठा लिया। उसी के बाद उन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जांच रही है।