भाजपा में शामिल हुए यशपाल आर्य, कहा- अब वो कांग्रेस नहीं रही जो पहले थी

नई दिल्ली। उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने दिया कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका। उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल आर्य सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उत्तराखंड में इस बार फिर बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा है। इससे पहले पूर्व सीएम विजय बहुगुणा समेत 9 विधायक कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे।
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद यशपाल आर्य ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस में समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। जिस तरीके से कांग्रेस का प्रबंधन हो रहा है उसमें समर्पित कार्यकर्ताओं के हित का कहीं से ख्याल नहीं रखा जा रहा।
भाजपा में शामिल होने के बाद यशपाल आर्य ने बीजेपी आॅफिस में श्याम जाजू और विजय बहुगुणा के साथ पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की। आर्य ने कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कांग्रेस से त्यागपत्र दे रहा हूं। हम उत्तराखंड का विकास चाहते हैं। यशपाल आर्य ने कहा कि अब कांग्रेस में सब कुछ बदल रहा है अब वो कांग्रेस नहीं रही जो पहले रही थी।
आर्य ने कहा कि मुझे अमित शाह जी ने काम करने का मौका दिया है। और मुझे अपनाया है। कांग्रेस में 40 साल कार्यकर्ता के तौर पर काम किया। 8 साल प्रदेश अध्यक्ष भी रहा। भारी मन से कांग्रेस से विदा हो रहा हुं। मोदीजी, अमितशाह के विजन और संकल्प के कारण बीजेपी में आ रहा हुं। उत्तराखंड का विकास हमारा लक्ष्य।