संन्यास की खबर का किया खंडन, मैं खेलना जारी रखूंगा : लिएंडर पेस

चेन्नई। दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस ने टेनिस से तुरंत संन्यास लेने से इनकार करते हुए कहा है कि उनकी टिप्पणी को गलत तरह से पेश किया गया था। उन्होंने कहा कि असल में उनका लक्ष्य अगले साल एक और चेन्नई ओपन ट्रोफी जीतना और अपने नए जोड़ीदार को उनका पहला ग्रैंडस्लैम खिताब दिलाने के लिए प्रेरित करना है। पेस और ब्राजील के आंद्रे सा ने 2017 की शुरुआत हार से की। वह बुधवार को युगल के पहले दौर में पुरव राजा और दिविज शरण की भारतीय जोड़ी से हार गए थे।
अब तक के सबसे सफल भारतीय खिलाड़ी से पूछा गया कि क्या यह उनका आखिरी चेन्नै ओपन है। इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे वापसी की उम्मीद है। मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से यहां ट्रोफी हासिल करुंगा।’ पेस ने छह बार चेन्नै ओपन का युगल खिताब जीता है। इनमें से पांच उन्होंने महेश भूपति (1997, 1998, 1999, 2002 और 2011) के साथ तथा छठा और आखिरी 2012 में सबिर्या के यांको टिपसारेविच के साथ जीता था।
पेस ने कहा, ‘मैं खेलना जारी रखूंगा। मुझे लगता है कि जब सोमदेव ने संन्यास की घोषणा की तब थोड़ी गलतफहमी हुई। किसी ने मुझसे सवाल किया और मैंने कहा कि यह आज, कल या छह महीने या उससे भी बाद में हो सकता है ओर इसके बाद अचानक खबर बन गई कि लिएंडर संन्यास ले रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *