…रोमांचित हैं उमिर्ला

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उमिर्ला अक्षय कुमार के साथ काम कर रोमांचित महसूस कर रही हैं। वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म मांझी द माउंटेन के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली उमिर्ला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की भी मुख्य भूमिका हैं।
मिर्ला फिल्म में काम कर काफी रोमांचित महसूस कर रही हैं। उमिर्ला ने बताया कि पैडमैन इस वर्ष की मेरी पहली रिलीज फिल्म होगी। उन्होंने कहा ‘पैडमैन’ जैसी शानदार फिल्म से वर्ष 2018 की शुरुआत करना शानदार अनुभव होगा। मैं इस बात को लेकर काफी अच्छा महसूस कर रही हूँ कि मुझे पैडमैन में काम करने का अवसर मिला। फिल्म में न सिर्फ महिला सशक्तीकरण को उठाया गया साथ ही सामाजिक संदेश भी दिया गया है। उमिर्ला महंता ने कहा ‘अक्षय के साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला। अक्षय के साथ जब मुझे स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला तो मैं खुश होने के साथ ही नर्वस भी थी। अक्षय पर स्टारडम हावी नहीं है। बेहतरीन अभिनय करने वाले आज के कलाकार फिल्म के सेट पर काम करते समय भूल जाते हैं कि वह कोई स्टार हैं।
आर बाल्की काफी सुलझे हुये निर्देशक हैं और अपने कलाकारों को काफी स्पेस देते हैं। तमिल, च्हदी, मलयालम, बंगला, आसामी और अंग्रेजी फिल्मों में काम कर चुकी उमिर्ला ने बताया कि उनके लिये भाषा कोई मायने नहीं रखती है। उमिर्ला ने कहा कि उनके लिए अच्छी स्क्रिप्ट मायने रखती है और वह हर भाषा में काम करने की ख्वाहिश रखती है। उल्लेखनीय है कि टिंवकल खन्ना निर्मित पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनथम की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था। मुरुगनथम ने एक ऐसी मशीन का निर्माण किया था जो सैनिटरी नैपकिन्स सस्ते दाम में उत्पादित करती थी। उन्हें इस आविष्कार के लिए पदम श्री से भी नवाजा गया था। यह फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *