युनाइटिड ग्रुप की डीजे नाइट

नई दिल्ली। राजधानी के जाने-माने सोशल क्लब युनाइटिड ग्रुप द्वारा अशोक होटल स्थित जिरोको क्लब में शानदार डीजे नाइट का आयोजन किया गया। इस डीजे नाइट में आये हुए मशहूर डीजेस ने एक से एक बढ़ कर ट्रैक प्ले किये जिसे सुन कर उपस्थित सभी युवा अपने आपको डांस करने से रोक नहीं पाये।
युनाइटिड ग्रुप बहुत तेजी से उभरता हुआ सोशल ग्रुप बनता जा रहा है, जिसमें फैशन डिजाइनर्स, मेकअप आर्टिस्ट, मॉडल्स, डायरेक्टर, प्रड्यूसर इत्यादि लोग इस ग्रुप का हिस्सा हैं।

युनाइटिड ग्रुप समय-समय पर अपने सभी सदस्यों के लिए गेट टू गेदर, डीजे नाइट जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है जिससे कि सभी लोग एक-दूसरे के साथ अपना परिचय बढ़ा सकें और अपने व्यवसाय को भी नई ऊंचाईयां दे सकें। युनाइटिड ग्रुप के दोनों एडमिन गगन शर्मा करन जैसवाल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि हमने युनाइटिड सोशल ग्रुप का गठन इस वजह से किया है
जिससे कि सभी लोग एक जगह इकट्ठा होकर एक-दूसरे के कार्यों को आगे बढ़ा सकें और इस दिशा में युनाइटिड ग्रुप बहुत ही अच्छा कार्य कर रहा है और आने वाले समय में सामाजिक गतिविधियों में भी इस ग्रुप के सभी सदस्य अपना बढ़-चढ़ कर सहयोग भी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *