मुख्य सचिव मारपीट: दिल्ली हाई कोर्ट ने विधायक अमानतुल्लाह को दी जमानत

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्य सचिव से कथित मारपीट मामले में हाई कोर्ट ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को राहत दी है। कोर्ट ने खान को जमानत दे दी है। इससे पहले इस मामले एक अन्य आरोपी विधायक प्रकाश जरवाल को पहले ही जमानत मिल चुकी है।

 

दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार को अमानतुल्लाह को जमानत का आदेश दिया। बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर AAP विधायकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद काफी बवाल मचा था और IAS अधिकारियों ने राज्य के मंत्रियों के बहिष्कार की घोषणा कर दी थी। इससे पहले हाई कोर्ट ने कुछ दिन पहले जरवाल को भी शर्तों के साथ जमानत दे दी थी। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि दिल्ली सरकार यह सुनिश्चित करे कि आगे से इस तरह की कोई घटना नहीं हो। कोर्ट ने जरवाल को आदेश दिया कि वह बिना इजाजत के देश के बाहर नहीं जाएंगे और अगर अपने घर का पता चेंज करते हैं तो उसके लिए शपथपत्र के रूप में कोर्ट को इसकी जानकारी दी जाएगी।

3 thoughts on “मुख्य सचिव मारपीट: दिल्ली हाई कोर्ट ने विधायक अमानतुल्लाह को दी जमानत

  • May 1, 2018 at 9:12 pm
    Permalink

    There is definately a lot to find out about this issue.
    I really like all the points you’ve made.

    Reply
  • May 2, 2018 at 2:11 am
    Permalink

    Thanks for one’s marvelous posting! I actually enjoyed reading it, you might
    be a great author. I will be sure to bookmark your blog and will eventually come back from now on. I want to encourage you to definitely continue your great posts, have a nice weekend!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *