मां नीता अंबानी संग बेटी ईशा अंबानी ने किया डांस

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बटे आनंद से हो चुकी है. एंगेजमेंट पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. दोनों की एंगेजमेंट मुकेश अंबानी के घर एंटीला में हुई. एंगेजमेंट पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें नीता अंबानी और ईशा अंबानी फिल्म ‘बार बार देखो’ के ‘गाने नच दे ने सारे’ पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और दोनों के इस खूबसूरत डांस को काफी पसंद किया जा रहा है.

एंगेजमेंट पार्टी में कई सेलेब्स भी पहुंचे थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में सचिन तेंदुलकर, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और करण जौहर जैसे सेबेल्स ने शिरकत की. ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं. आकाश की भी हाल में श्लोका मेहता के साथ सगाई हुई है. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है. आकाश और श्लोका की शादी भी दिसंबर में होनी तय है.

 

आनंद के पिता मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं आनंद. उन्होंने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है आनंद ने. उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *