नई सरकार के 100 दिनों का एजेंडा तैयार, एंटी रोमियो स्क्वॉड पर भी होगा काम: मौर्य

लखनऊ। यूपी में योगीराज कायम हो चुका है और इसके साथ ही नई सरकार ने अपना काम भी शुरू कर दिया है। डिप्टी सीएम बन चुके केशव मौर्य ने कहा कि सरकार का 100 दिनों का एजेंडा तैयार कर रही है। वहीँ उन्होंनें यह भी कहा कि सरकार अपने एंटी रोमियो स्क्वॉड पर भी जल्द काम करेगी।
केशव मौर्य ने एक प्रैस वार्ता में कहा कि हमारी सरकार 100 दिनों के एजेंडे की तैयारी कर रही है।इसके अंतर्गत किसानों की कर्ज माफी, कत्लखाने, गन्ना किसानों की समस्याएं, महिला सुरक्षा जैसे अहम मुद्दें हैं जिनपर 100 दिनों के अंदर काम किया जाएगा। केशव मौर्य ने बताया कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा बहुत बड़ा है। इसे जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए फैसले लेने में सरकार कोई देरी नहीं करेगी।
एंटी रोमियो स्क्वॉड के बारे में बताते हुए मौर्य ने कहा कि इसका धर्म या जाति से कोई लेना देना नहीं है। अगर कुछ लोग ऐसा सोचते हैं तो यह गलत है। वहीँ योगी के सीएम बनते ही इलाहबाद में एक बीएसपी नेता की हत्या कर दी गई है। इस सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है। हम अपराधियों को कतई नहीं बख्शेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अगर कोई भी अधिकारी लापरवाही करेगा तो उसे कतई बर्दाशत नहीं किया जाएगा और उसपर तुरंत कारर्वाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *