जम्मू में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

नई दिल्ली. जम्मू से करीब दस किलोमीटर दूर सुनजवां कैम्प पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें एक जवान शहीद हो गया. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह आतंकी सुनजवां कैम्प में घुस गए. इससे पहले गेट पर तैनात सन्तरी ने संदिग्ध हरकत देखी. दोनों ओर से फायरिंग हुई. इस दौरान तीन से चार आतंकी दो- दो की तादाद में कैम्प में दाखिल हो गए. ये आतंकी जेसीओ फैमिली क्वाटर की ओर घुसे.
महबूबा मुफ्ती ने जताया दुख : जम्मू के सुंजवान में एक आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले को लेकर जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वटिर पर पोस्ट करके हुए लिखा है कि आज सुंजवान में हुए आतंकी हमले से बहुत आहत हूं. मेरी संवेदना घायलों और उनके परिजनों के साथ है.
जम्मू से करीब दस किलोमीटर दूर सुनजवां कैम्प पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें एक जवान की मौत हो गई. सेना से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह आतंकी सुनजवां कैम्प में घुस गए. इससे पहले गेट पर तैनात सन्तरी ने संदिग्ध हरकत देखी. दोनों ओर से फायरिंग हुई. इस दौरान तीन से चार आतंकी दो- दो की तादाद में कैम्प में दाखिल हो गए. ये आतंकी जेसीओ फैमिली क्वाटर की ओर घुसे.
पुलिस ने बताया कि फायरिंग में 1 जवान की मौत हो गई. घायलों में जवान भी हैं और स्थानीय नागरिक भी. जम्मू में हाई अलर्ट घोषित किये जाने के साथ ही आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *