क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन का बयान सामने आया

विवादों के बीच क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन का बयान सामने आया है। एक चैनल से बातचीत में उन्होंने बताया कि हसीन बहुत ही महत्वाकांक्षी महिला है। बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम से स्टेशनरी दुकान चला रहे सैफुद्दीन ने कहा, मुझे नहीं पता था कि हसीन ने मुझे क्यों छोड़ दिया। अब मेरे और हसीन जहां के बीच कोई संपर्क नहीं है।

हसीन जहां और शेख सैफुद्दीन ने 2002 में प्रेम विवाह किया था। बाद में उनका तलाक हो गया। सैफुद्दीन ने यह भी कहा कि हसीन पढ़ाई में काफी तेज थीं। शेख उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे। सैफुद्दीन की दोनों की दो बेटियां हैं जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती हैं। सैफुद्दीन ने कहा कि हालांकि उनकी बेटियां अक्सर हसीन जहां के संपर्क में रहती हैं।

वहीं हसीन के पिता मोहम्मद हुसैन ने दावा किया कि उन्होंने शुक्रवार शाम को इस मुद्दे को हल करने के लिए फोन पर शमी से बात की, लेकिन शमी की ओर से कोई जवाब नहीं आया। अपनी बेटी की सहायता के लिए हुसैन रविवार को कोलकाता आएंगे। मोहम्मद हुसैन उर्फ ​​मोंटु बाबू बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ही रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *