इमरान ने फिर रचाई शादी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान क्या एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं? खबर आई है कि नए साल पर इमरान ने लाहौर में शादी रचाई है और कहा जा रहा है कि इमरान ने उसी महिला से शादी की है, जिससे वे आध्यात्मिक दिशा-निर्देश लेने जाया करते थे. हालांकि इमरान के सचिव ने इस खबर को मनगढ़ंत कहानी बताया है.
एक न्यूज रिपोर्ट में कहा गया, ‘इमरान खान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में निकाह किया और अगले ही दिन इस्लामाबाद के आतंक रोधी कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे, जहां उन्हें जमानत दे दी गई. ये निकाह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कोर कमेटी के सदस्य मुफ्ती सईद ने कराया.’
जब मुफ्ती सईद से इमरान के निकाह पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. वहीं इमरान के राजनीतिक सचिव अवन चौधरी और पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने शादी की खबर का खंडन किया है. चौधरी ने निकाह की खबर को अफवाह बताते हुए ट्वीट किया कि ये एक गैर जिम्मेदाराना पीत पत्रकारिता है.
नईम उल हक ने कहा, ‘मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. अगर इमरान को शादी करनी भी होगी, तो वो 2018 के चुनाव के बाद ही करेंगे.’ वहीं मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी समारोह दुल्हन के करीबी के घर पर आयोजित किया गया. इमरान की पहली शादी जेमिमा खान से हुई थी और 9 साल बाद 22 जून, 2004 को तलाक हुआ था. इसके बाद इमरान ने रेहाम खान से दूसरी शादी की, जो महज 10 महीने ही टिक सकी. (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *